SATTA KING 786 Result Chart - Gaziyabad Faridabad Deshawar Gali result - Satta-master.in



क्या है  SATTA KING 786


क्या है  SATTA KING 786   ?



इस सट्टा किंग गेम का परिणाम टाइम मिन कंपनी द्वारा तय किया गया है। 

सट्टा किंग का परिणाम सुबह 5:00 बजे खुलता है, फरीदाबाद सट्टा राजा का परिणाम शाम 6:15 बजे खुलता है, गाजियाबाद सट्टा राजा का परिणाम सुबह 8:00 बजे खुलता है और 11 बजे के बाद गली सट्टा राजा का परिणाम होता है। गली रात में 10 बजे खुलता है।


Translation resul

SATTA KING  786  का रिजल्ट कैसे देखे ?


इसलिए लोग हर खेल परिणाम का इंतजार करते हैं जिसमें उन्होंने अपना पैसा लगाया है।

 सट्टा किंग का result देखने  के दो तरीके हैं।


➤यदि आप एक शुरुआती सत्या चाहते हैं, तो आपको अपने अंर्तवाल के साथ संपर्क में रहना चाहिए। क्योंकि धालीवाल एकमात्र व्यक्ति हैं जो इसे खिलाने के लिए सबसे तेज सट्टा परिणाम प्रदान कर सकते हैं। प्राप्त करने का दूसरा तरीका सटीक परिणाम है।

➤आप Google पर एक Satta king  खोज कर सकते हैं। आपको कई website मिलेंगी जो सट्टा किंग परिणाम प्रदान करती हैं। लेकिन इस वेबसाइट के अपडेट का परिणाम थोड़ा देर से आता है।

➤ कई लोग सट्टा परिणाम के लिए Whatsapp groups चलाते हैं। आप सट्टा किंग परिणाम प्राप्त करने के लिए उस समूह में शामिल हो सकते हैं।
चूंकि आपने सट्टा किंग गेम में कदम रखा है, इसलिए आपको इन खेलों के परिणाम की घोषणा के समय के बारे में पता होना चाहिए। हर कंपनी ने समय निर्धारित किया है जिस पर परिणाम घोषित किया गया है।


SATTAKING 786 के प्रकार  ?


1 -दिशावर सट्टा किंग 786

दिसावर सट्टा सुबह 5:00 बजे प्रकाशित होता है। यह सट्टा दिसावर में खेला जाता है। इस दांव को कई अन्य नामों से जाना जाता है जैसे दिसावर रिजल्ट दिसावर सट्टा किंग दिसावर सट्टा लाइव डिस्कवरी 5:00 am या सट्टा किंग 5:00 am या सट्टा किंग 786 5:00 am


हालाँकि सट्टेबाजी के कई प्रकार हैं, अर्थात्, वे अलग-अलग शहरों में अलग-अलग नामों से खेलते हैं, लेकिन चार प्रमुख सट्टेबाजी में, यह दांव पहले लगता है।


2 फरीदाबाद सट्टा किंग 786


हम आपको फरीदाबाद सट्टा के बारे में विस्तार से बताने की कोशिश कर रहे हैं। फरीदाबाद सट्टा का परिणाम शाम 6:00 बजे आता है। सट्टा की दुनिया में यह दूसरा स्थान है जो सबसे बड़ा 0 से 9 हो सकता है।


Single अंकों या double में भी, इस शर्त का परिणाम आता है; फरीदाबाद सट्टा फरीदाबाद की गलियों में खेला जाता है, हालांकि यह संवैधानिक है, और लोगों को इसके साथ खेलने दें। फरीदाबाद सट्टा परिणाम आदि को कई अन्य नामों से भी जाना जाता है।

3 गाज़ियाबाद सट्टा किंग 786


गाजियाबाद सट्टा 786 परिणाम 8:00 बजे लोगों के बीच प्रकाशित होते हैं। कभी-कभी कुछ सिस्टम की खराबी के कारण परिणाम में देरी होती है, अन्यथा, यह परिणाम अपने आप ही आ जाएगा।


लेकिन अगर देर हो गई तो यह परिणाम रात 8:40 बजे तक गाजियाबाद सट्टा 786, गाजियाबाद सट्टा किंग 786, गाजियाबाद सट्टा लाइव, गाजियाबाद सट्टा 786 के रूप में जाना जाता है।

4 गली सट्टा किंग 786


अंतिम सट्टेबाजी का खेल रात 11:00 बजे तक आयोजित किया जाता है जिसे हम गली सट्टा के रूप में जानते हैं, हम रात में इस शक्ति खेल को अन्य नामों जैसे कि गली सट्टा लाइव, गली सट्टा।किग, गली सट्टा किंग 786 आदि के साथ प्रकाशित करते हैं।


रात 11:00 बजे आने वाले इस सट्टे का परिणाम लोगों को बहुत पसंद आता है क्योंकि इस स्ट्रीट गेम से लोगों की किस्मत बदल जाती है।



कैसे कमाए जाते है लाखो ,करोडो SATTA KING खेलकर ? 


सट्टा किंग एक सट्टेबाजी का खेल है, जो देश भर के सट्टेबाजों द्वारा online और offline दोनों तरह से खेला जाता है। शुरुआती दिनों में एक मटका  हुआ करता था और 1 से 100 तक की संख्याएं मटके  में डाल दी जाती थीं और एक नंबर निकाल लिया जाता था, अगर सट्टा किंग प्लेयर नंबर उस नंबर के साथ मेल खाता है, तो खिलाड़ी पैसे की राशि जीत जाएगा।

➤ सट्टा किंग के गेम में नंबर 1 से 100 तक होते हैं। सट्टा किंग कंपनी द्वारा एक नंबर घोषित किया जाता है, जिस पर आपने नंबर डाला है, अगर आपका नंबर उस कंपनी से मेल खाता है जो कंपनी द्वारा डिक्लेसिफाई किया गया था तो आपको 90 गुना पैसा मिलेगा ।

➤ हर कंपनी के अपने नियम और दरें हैं। कुछ कंपनियां 80 की दर से भी देती हैं और कुछ 90 की दर से। आपको जीतने के लिए सट्टे के राजा के खेल में बहुत भाग्य है। सट्टा किंग बाजार में कई कंपनियां हैं,
जब सट्टा किंग बनता है

➤ सट्टा खेलने वाले खिलाड़ियों के अनुसार, सट्टा किंग रतन खत्री द्वारा 1970 में सट्टा किंग गेम का गठन किया गया था। शुरुआती दिनों में, एक नंबर को पॉट से सट्टा घोषित किया गया था, लेकिन अब जिस संख्या में कम राशि है उसे खोला जाता है। सट्टा किंग गेम भारत में बहुत खेला जाता है।
2010 से सट्टा किंग गेम खैवालस के माध्यम से ऑफ़लाइन खेला गया था, लेकिन उसके बाद सट्टा राजा को एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया गया था, जिसकी मदद से सट्टा राजा खिलाड़ियों को सट्टा राजा खिलाड़ियों द्वारा देखा जा सकता है।

Post a Comment

0 Comments